Home > गया > डकैती सहित कई कांडों में नामजद दो अभियुक्त गिरफ्तार

डकैती सहित कई कांडों में नामजद दो अभियुक्त गिरफ्तार

बब्लू राज

मगध एक्सप्रेस(11 फरवरी 19):-गया:बाराचट्टी

बाराचट्टी  पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है।नवनियुक्त थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु आईपीएस के नेतृत्व में पुलिस ने वर्षो से फरार चल रहे  मोटरसाइकिल चोर गिरोह सहित अन्य कांडों में नामजद दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

 

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाराचट्टी थाना पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। बाराचट्टी थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु आईपीएस स्वर्ण प्रभात ने बताया कि तीन कांडो का फरार अभियुक्त पप्पू यादव को ग्राम बरवाडीह से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त डकैती सहित कई कांडो में नामजद है। गिरफ्तार अभियुक्त पर झारखंड राज्य के चौपारण थाना में कई मामलें दर्ज है।यह कार्रवाई एसएसबी के सहायक कमांडेंट सचिन परासर तथा बाराचट्टी थाना के संयुक्त कार्रवाई है।

 

वहीं बाराचट्टी पुलिस ने मोटरसाइकिल गिरोह के अभियुक्त अभिषेक सिंह को गजरागढ बाजार से गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभिषेक सिंह कई मोटरसाइकिल के चोरी में संलिप्तता थी तथा यह अपना एक गिरोह चलाता है। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तयों को जेल भेज दिया गया है।

 

वहीं बिती रात कुरवामां गांव में डिजे बजाने पर रोक के बावजूद डिजे बजाने पर बाराचट्टी पुलिस ने डिजे को जप्त कर थाने लाई है।

939 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *