Home > बिहार > छठी क्लास के बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का वायरल हुआ वीडियो,जघन्य अपराध के दो अपराधी को आईटी सेल ने किया गिरफ्तार, स्पीडी ट्रायल चलाकर मिलेगी सजा – एसपी

छठी क्लास के बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का वायरल हुआ वीडियो,जघन्य अपराध के दो अपराधी को आईटी सेल ने किया गिरफ्तार, स्पीडी ट्रायल चलाकर मिलेगी सजा – एसपी

…मगध एक्सप्रेस [ 9 फरवरी 19 ];- बिहार के  कटिहार जिले में में एक छ: में पढ़ने वाले छात्र के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते वीडियो वायरल होते ही कटिहार पुलिस महकमा, हरकत में देखी गयी. इस घिनौनी वारदात को अंजाम पीड़ित छात्र के पड़ोस के ही दो युवकों ने मिलकर दिया है. जहां आरोपी के द्वारा खुद से वीडियो बनाते हुए भी वायरल वीडियो में देखा गया है.घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दलन पश्चिम के वार्ड नंबर 1 का बताया जा रहा है. दोनों आरोपी युवक पीड़ित बच्चे को जंगल से जलावन के लिए लकड़ी लाने के बहाने बहलाकर ले जाने और पास के ही जंगल में पीड़ित के साथ बारी बारी से अप्राकृतिक यौन अत्याचार किया है.

 

बताते चले कि दोनों आरोपी ने अप्राकृतिक यौनाचार करते वीडियो बनाया फिर वीडियो को वायरल किया जबकि पीड़ित बच्चा गरीब परिवार का है.इस  घिनौने हरकत की जानकारी पीड़ित ने अपने परिजन को दिया,परिजनों के द्वारा मामला सत्य पाया गया और आरोपी का नाम बताया गया है.

 

वायरल हुए इस वीडियो की पड़ताल जब कटिहार पुलिस के द्वारा किया गया तो मामला मुफ्फसिल थानाक्षेत्र का होना बताया और वायरल वीडियो के आधार पर दोनों आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया है तथाआरोपियों को जेल भेजा गया  है. नाबालिग पीड़ित बच्चा को चिकित्सीय जाँच कराई जा रही है और सुसंगत धारा अनुकूल पुलिसिया अनुसंधान पूरा कर जल्द न्यायालय में आरोप पत्र समर्पित किया जाएगा साथ ही आरोपी को सजा दिलाने के लिए स्पीडी ट्रायल के लिए न्यायालय से अनुरोध किया जाएगा..हमारा समाज हमारा परिवेश किस ओर जा रहा है..लोगों की मानसिकता कितनी तेजी से घृणित हो रही है..ऐसे आरोपी को कानून सख्त से सख्त सजा दे ताकि समाज में ऐसे मानसिकता वाले लोगों के दिमाग से वहसीपना का बुखार हमेशा के लिए उतर जाए और हमारा समाज चरित्रवान बन सके..

 

3,159 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *