Home > गया > तिलक से लौट रही सवारियों से भरी गाड़ी पलटी,एक की मौत,दर्जनों घायल

तिलक से लौट रही सवारियों से भरी गाड़ी पलटी,एक की मौत,दर्जनों घायल

चन्दन कुमार मिश्रा

मगध एक्सप्रेस(16 अप्रैल 19):-शेरघाटी। आमस थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्यमार्ग एनएच दो पर ताराडीह गांव के निकट तिलक चढाकर लौट रहे  सवारियों से भरी सवारी गाड़ी टर्निंग के दौरान म पलटी मार दी जिससे एक व्यक्ति की इलाज के दौरान  मौत हो गई।मृतक की पहचान शेरघाटी शहर के पांडेटोली  निवासी उदय पांडेय के रूप में किया गया।

इस घटना में गाड़ी में बैठे तकरीबन दर्जनो लोग घायल है।मिली जानकारी के अनुसार बाराती गाड़ी में सवार सभी लोग शेरघाटी के पांडेटोली नंद किशोर पांडे के पुत्री के तिलक केे बाद डेहरी से लौट रहे थे।तभी अचानक ताराडीह गांव के समीप एक पूल के पास टर्निंग केे दौरान  ड्राइवर गाड़ी का नियंत्रण खो गया जिससे बस पुल के नीचे जा गीरी।  बस में सवार लोग की चीख पुकार के बाद ग्रामीणों के सहयोग से निकाला गया।

घटना मंगलवार की अहले सुबह करीब 6 बजे की बताई जाती है। घटना के बाद चीख-पुकार मच गई।घायलों में क्रमशः बिपिन पांडेय, अनुज तिवारी, अर्जुन तिवारी, अमरदीप पांडे, प्रिंस पांडे, विद्यानंद मिश्रा, निरंजन पांडे, धनु कुमार, कमलेश कुमार, चंद्रमणि पांडे, परीचरण पांडे, पालकेश्वर पांडे के अलावा अन्य लोग शामिल है।

घायलो को आमस पीएचसी में भर्ती कराया गया जहाँ बेहतर इलाज के लिए घायलों को अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल गया के लिए रेफर कर दिया गया है। अन्य की इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।

घटना की जानकारी मिलते ही आमस थाना प्रभारी रामाकांत तिवारी घटनास्थल पर पहुचे और घायलो को इलाज हेतु लोगो की सहायता से हॉस्पिटल भेजा। उन्होंने कहा कि तत्काल दो एम्बुलेंस के माध्यम से घायलो को गया है जिसमे एक कि मौत हो गई है।

2,514 total views, 6 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *