Home > औरंगाबाद > एमएलएस कॉलेज ऑफ फार्मेसी में बीएससी ,बीफार्मा पास युवाओं के प्लेसमेंट के लिए इंटरव्यू का आयोजन

एमएलएस कॉलेज ऑफ फार्मेसी में बीएससी ,बीफार्मा पास युवाओं के प्लेसमेंट के लिए इंटरव्यू का आयोजन

आशुतोष मिश्र

मगध एक्सप्रेस(13 अप्रैल 19):-बियाडा स्थित एमएलएस कॉलेज ऑफ फार्मेसी में बीएससी बी फार्मा पास युवाओं के प्लेसमनेट के लिए इंटरव्यू का आयोजन किया गया ।बताते चलें कि किसी भी कॉलेज से बीएससी ,बी फार्मा,एवम डी फार्मा उतीर्ण युवाओं के लिए एमएलएस कॉलेज ऑफ फार्मेसी में सैकड़ो युवाओं का डॉक्युमेंट का स्क्रूटनी 9 अप्रैल से 10 अप्रैल तक तक किया था।

 

स्क्रूटनी में सेलेक्टेड युवाओं को प्लेसमेंट हेतु बीते कल 12 अप्रैल को कौशिकी महिला मिल्क प्रोड्यूसर कंपनी सहरसा बिहार के द्वारा केमिस्ट के पद के लिए इंटरव्यू के आयोजन किया गया।

एच आर मैनेजर मो रिजवान अहमद ने बताया कि अलग अलग जगहों से 27 केमिस्ट का रिक्रूटमेंट किया जाना है। कौशिकी महिला मिल्क प्रोड्यूसर कंपनी एनडीबीडी डेयरी सर्विसेज से सम्बद्ध है।

 

एमएलएस कॉलेज ऑफ फार्मेसी के विकास सिंह ने बताया कि सैकड़ो की संख्या में युवाओं ने इंटरव्यू में हिस्सा लिया।हमारा कॉलेज आगे भी इस तरह का प्लेसमेंट इंटरव्यू का आयोजन कराता रहेगा, जिसमे ना सिर्फ कॉलेज के बच्चे शामिल होंगे बल्कि किसी भी कॉलेज से उतीर्ण छात्र छात्राएं भाग ले सकेंगी और अपना जॉब प्राप्त कर सकेंगे।विकास सिंह ने इस कैंपस इंटरव्यू के लिए कौशिकी महिला मिल्क प्रोड्यूसर कंपनी को धन्यबाद दिया।

537 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *