Home > औरंगाबाद > देव चैती छठ मेला का हुआ उद्घाटन ,पहले मतदान ,फिर करें कोई काम

देव चैती छठ मेला का हुआ उद्घाटन ,पहले मतदान ,फिर करें कोई काम

रविकान्त

मगध एक्सप्रेस (10 अप्रैल 19):- ऐतिहासिक , पौराणिक एवं धार्मिक दृष्टिकोण से अति महत्वपूर्ण सौर तीर्थ स्थल देव में लगने वाले लोक आस्था के महापर्व में आज दूसरे दिन छठ पूजा का उद्घाटन औरंगाबाद जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल , पुलिस कप्तान दीपक बरनवाल , कर्नल ए के सिन्हा ने दीप प्रज्जवलित कर देव छठ पूजा का उद्घाटन किया ।


उद्घाटन के बाद संबोधित करते हुए जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल ने कहा है कि छठ व्रत को लेकर बिजली , पानी , स्वास्थय ,दूध सहित अन्य सुविधाओं की व्यवस्ता की गई है ।व्रतियों को किसी प्रकार का कोई कष्ट नही हो इसके लिए जिला प्रशासन से सभी व्यकवस्थायें पूरी की है । लोकतंत्र का महापर्व और आस्था का महापर्व एक ही दिन है लेकिन समय अलग अलग है , सुबह में सभी लोग मतदान करें और अपने परिवार के सदस्यों से करवाये तथा शाम में पूजा में सम्मलित होकर इस महान पर्व को सफल बनायें ।

पुलिस कप्तान ने कहा कि छठ और चुनाव को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है । सभी लोगो से अपील है कि सुबह में लोकतंत्र के महापर्व में और शाम में आस्था के महापर्व में सम्मलित होकर इसे सफल बनायें ।
इस दौरान जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी गोविंद चौधरी ,सिविल सर्जन डॉ सुरेन्द्र प्रसाद ,नजारत उप समाहर्ता मनोज कुमार , सूचना जन सम्पर्क पदाधिकारी धर्मवीर सिंह , एसडीओ दाउदनगर अनीश अख्तर , एसडीपीओ अनूप कुमार ,सीओ अरुण कुमार गुप्ता , स्कॉकाउट गाइड से श्रीनिवास ,सीओ हसपुरा सुमन कुमार सहित अन्य लोग शामिल थे ।संचालन डॉ हेरम्ब मिश्रा ने किया ।

 

1,242 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *