Home > औरंगाबाद > Exclusive, नक्सलियों द्वारा औरंगाबाद में अर्धसैनिक बलों को नुक़सान पहुंचाने के लिए लगाये गए दो केन बम बरामद

Exclusive, नक्सलियों द्वारा औरंगाबाद में अर्धसैनिक बलों को नुक़सान पहुंचाने के लिए लगाये गए दो केन बम बरामद

रविकांत

मगध एक्सप्रेस [10 अप्रैल 19 ];- लोकसभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण का मतदान कल 11 अप्रैल को होना है।  औरंगाबाद जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है वहीँ सुरक्षा को लेकर पुलिस कप्तान दीपक वर्णवाल के नेतृत्व में औरंगाबाद पुलिस , सीआरपीएफ संयुक्त रूप से अभियान चलाकर सुरक्षा व्यवस्था में लगी हुई है एवं भयमुक्त माहौल में मतदान संपन्न कराने के लिए असमाजिक तत्वों पर निगरानी रख रही है।  इतना ही नहीं नक्सलियों के इलाके में पड़ने वाले मतदान केंद्र पर पूरी सुरक्षा और इलाके से नक्सलियों के खदेड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन भी चला रही है। गया के डुमरिया में जहाँ पुलिस ने चार आईईडी बम बरामद किया है वहीँ औरंगाबाद में भी सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है।

 

औरंगाबाद जिले के ढिबरा थाना क्षेत्र के बन बिशुनपुर गाँव और दुलारे गाँव के पैक्स गोदाम के पास से सीआरपीएफ भलुआही ने अर्धसैनिक बलों को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से लगाये गए दो केन बम को बरामद किया है। बरामद केन बम की क्षमता बहुत तीव्र है जिसे नक्सलियों ने रास्ते के बगल में प्लांट किया था।  सीआरपीएफ 153 बटालियन भलुआही कैम्प के सुरक्षा बलों  ने इसे अपने कब्जे में ले लिया है और मौके पर बम निरोधक दस्ता को बुलाया गया है।

4,620 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *