Home > चुनाव 2019 > चुनाव लड़ने की घोषणा कर पूर्णमासी राम ने लाया भूचाल ,कहा फसल मेरी काटने कोई और आयेगा ये मैं कतई बर्दाश्त नहीं करूंगा

चुनाव लड़ने की घोषणा कर पूर्णमासी राम ने लाया भूचाल ,कहा फसल मेरी काटने कोई और आयेगा ये मैं कतई बर्दाश्त नहीं करूंगा

मगध एक्सप्रेस [31 मार्च 19 ];-महागठबंधन में टिकट बंटवारे को लेकर पूरे बिहार में घमासान मचा हुआ है इसी बीच वाल्मिकीनगर लोकसभा सीट पर उम्मीदवारी को लेकर आज बगावती तेवर में दिखे पूर्णमासी राम ने हर हाल में वाल्मिकीनगर सीट से ही चुनाव लड़ने की घोषणा कर दिया है ।गौरतलब है कि बिहार के 40 सीटों में वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट कई दिग्गज़ दावेदारों की वजह से हॉट सीट बना हुआ है ,इसी वजह से टिकट पाने को लेकर प्रत्याशियों में आपाधापी मची हुई है ।

 

बताते चले कि बिहार कांग्रेस के वरीय उपाध्यक्ष रहे पूर्णमासी राम 2014 की लोकसभा चुनाव में क़रीब ढाई लाख मत हासिल कर दूसरे पायदान पर रहे और इससे पूर्व 2009 में जेडीयू की टिकट पर गोपालगंज सुरक्षित सीट से सांसद भी रह चुके हैं ।बिहार में अब तक टिकट बंटवारे में दबाव की राजनीति का असर बगहा में भी उभर कर सामने आ रहा है । टिकट के दावेदारों में कई नाम सामने आने से पूर्णमासी राम ने बगावती तेवर अपनाते हुए संवाददाता सम्मेलन में कहा कि फसल मेरी काटने कोई और आयेगा ये मैं कतई बर्दाश्त नहीं करूंगा । पूर्णमासी राम ने पूरी तैयारी के साथ वाल्मीकि नगर से हर हाल में चुनाव लड़ने की घोषणा कर कांग्रेस में भूचाल ला दिया है ।

639 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *