Home > अरवल > डीएम -एसपी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण,मतदाता को जागरूक करने का दिया प

डीएम -एसपी ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण,मतदाता को जागरूक करने का दिया प

अरविन्द कुमार

मगध एक्सप्रेस(15 मार्च19):जिलाधिकारी रवि शंकर चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को प्रखंड क्षेत्र के रोहाई, खजुरी, करपी, शहर तेलपा, रामपुर चाय इत्यादि स्थानों का भ्रमण कर मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया तथा वहां पर चल रहे चुनाव संबंधी गतिविधियों की जानकारी ली ।इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय करपी के प्रांगण में चल रहे प्रशिक्षण स्थल पर भी पहुंच कर जिलाधिकारी ने इसका जायजा लिया एवं वीवीपैट मशीन ईवीएम की जांच की ।यहां सभी सरकारी कार्यालय के कर्मियों को वीवीपैट एवं ईवीएम का प्रशिक्षण दिया जा रहा था ।

जिलाधिकारी ने सभी को निर्देश देते हुए कहा कि प्रशिक्षण के कार्य में लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।सभी प्रतिनियुक्त प्रशिक्षणार्थी निश्चित रूप से प्रशिक्षण में भाग ले। प्रशिक्षण में भाग नहीं लेने वाले कर्मचारियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी ।

 

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सभी लोग अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान करने का अनुरोध करें। मतदाताओं में विश्वास पैदा करने की जरूरत है जिससे कि भयमुक्त वातावरण में चुनाव संपन्न करवाया जा सके ।जिला अधिकारी के साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी प्रभाकर कुमार भी उपस्थित थे।

312 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *