Home > औरंगाबाद > मगध एक्सप्रेस की खबर का असर , एनएचआई की टूटी कुम्भकर्णी नींद, जागा प्रशासन ,हटाया गया लोहे का द्वार

मगध एक्सप्रेस की खबर का असर , एनएचआई की टूटी कुम्भकर्णी नींद, जागा प्रशासन ,हटाया गया लोहे का द्वार

आशुतोष मिश्र

मगध एक्सप्रेस [ 14 मार्च 19 ];- औरंगाबाद जिले मुख्यालय स्थित दिल्ली – कोलकाता मुख्य मार्ग स्थित एनएच 2 पर जसोइया मोड और महाराणा प्रताप चौक के पास से सर पर लटकती मौत को एनएचआई द्वारा हटा दिया गया है।  बताते चले कि औरंगाबाद  में दिल्ली कलकता राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या पर लाखो यात्री और हजारो गाड़ियां सफर करती है इसके बावजूद सफर करने वाले यात्रियो के सर पर पिछले कई महीनो से  मौत लटक रही है, जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

एनएचआई द्वारा किलोमीटर को प्रदर्शित करने वाला लोहे का विशाल द्वार टूट जाने के कारण लटका हुआ था , जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता था । स्थानीय लोगो  कि इससे समबन्धित सुचना कई बार अधिकारियों को दी थी , लेकिन हर बार एक दूसरे का काम बताकर अधिकारी गंभीरता से नहीं ले रहे थे  जिससे बड़ा हादसा बरकरार था ।

मगध एक्सप्रेस वेब न्यूज़ पोर्टल के पाठको ने जब मगध एक्सप्रेस को इसके बारे में जानकारी दी तो मगध एक्सप्रेस ने इसको प्रमुखता से इस मामले की खबर को प्रकाशित किया। खबर के प्रकाशित होने के चार दिनों के अंदर सोया प्रशासन जागा और एनएचआई की कुम्भकर्णी नींद टूटी , आनन फानन में कार्यवाईयो का दौर शुरू हुआ और एनएचआई द्वारा सर पर लटकती मौत रूपी लोहे की द्वार को हटाया गया है। खबर की असर के बाद पाठको ने मगध एक्सप्रेस की प्रशंसा की है।

2,295 total views, 9 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *