Home > गया > ईमामगंज मुख्य बाजार स्थित सैमसंग शोरूम में भीषण डकैती, करीब लाखों रुपये की महंगे मोबाइल फोन के साथ-साथ में सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिक्स भी ले गए चोर

ईमामगंज मुख्य बाजार स्थित सैमसंग शोरूम में भीषण डकैती, करीब लाखों रुपये की महंगे मोबाइल फोन के साथ-साथ में सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिक्स भी ले गए चोर

 

इमामगंज से प्रभात कुमार सोनी की रिपोर्ट

मगध एक्सप्रेस(12 फरवरी 19):-गया:

इमामगंज थाना क्षेत्र मुख्य बाजार स्थित कोठी रोड़ में अंकिता टेलिकॉम नाम सैमसंग शोरूम में सोमवार की रात्रि में चोरो ने कई स्मार्ट फोन समेत लाखो रुपये के समान सहित दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिक्स भी ले भागे चोर । मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे दुकान खोलने के क्रम में चोरी घटना की जानकारी तब हुई जब दुकान का सेटर ताला टूटा मिला। इस घटना के संबंध दुकान के संचालक सतीस कुमार ने बताया कि प्रतिदिन की तरह आज भी सुबह में जब मै अपने स्टाप के साथ दुकान खोलने के आए तो सेटर ताला टूटा हुआ था औ दुकान का सारा समान इधर-उधर बिखरा हुआ था । उन्होंने बताया कि चारों ने करीब दस लाख रुपये का सैमसंग के महंगे सम्राट फोन, लैपटॉप सहित सीसीटीवी कैमरे के हार्ड डिक्स भी ले भागें ।

 

इस घटना से इमामगंज बाजार बासी काफी आक्रोशित है और पुलिस कि कार्यशैली पर सवाल उठारहे है । बाजार बासी बताते है कि दुकान से इमामगंज थाना महज पचास – साठ मीटर की दूरी पर ही स्थिति है, अगर पुलिस द्वारा बिसेस पेट्रोलिंग कीया जाता तो शायद इस तरह का घटना नहीं होता ।

 

खैर इतने बड़े घटना हुई है तो बाजार बासी पुलिस की कारशैली पर सवाल उठाएंगे ही क्योंकी यह कोई पहला मामला नहीं है इसतरह का घटना कई बार घट हो चुके है । घटना के बाद इमामगंज पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

 

इस संबंध इमामगंज एएसपी सुशील कुमार से पुछे जाने पर बताया कि चोरी की घटना हुई है लेकिन अभी तक पीड़ित दुकानदार की ओर से कोई लिखित आवेदन नहीं आया है । घटना के बाद चोरों को गिरफ्तार के लिए छापेमारी शुरू कर दिया गया है ।

195 total views, 6 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *