Home > गया > विद्यालय का दीवार तोड़ विद्यालय में घूंसा अनियंत्रित ट्रक,चालक और सहयोगी घायल

विद्यालय का दीवार तोड़ विद्यालय में घूंसा अनियंत्रित ट्रक,चालक और सहयोगी घायल

बबलू राज

मगध एक्सप्रेस(10 फरवरी 19):गया:बाराचट्टी राष्ट्रीय मार्ग दो पर स्थित राजकीय मध्य विद्यालय बाराचट्टी में एक अनियंत्रित अठारह चका ट्रक नंबर RJ02 GB 1796 ने अपना संतुलन खोने के कारण विद्यालय के  दिवार को टोड़ते हुए अंदर की ओर घुस गया।

 

यह एक्सिडेंट इतना जबर्दस्त था कि विद्यालय के भवन सहित छत टुटकर छत – बिछत हो गया। तथा अनियंत्रित ट्रक विद्यालय के दिवार तोड़ते हुए अंदर घुस गया।

 

। विद्यालय के छात्रों ने बताया कि हमलोग विद्यालय के अंदर दुसरे भवन में पुरे रात्रि सरस्वती पूजा की तैयारी में जुटे हुए थे। तभी अचानक एक उत्तर कि दिशा से आ रही अनियंत्रित ट्रक विद्यालय के भवन में जोरदार टक्कर मारते हुए अंदर की ओर घुस गयी। वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की हुजूम जुटता गया।

 

क्षेत्र में लोगों के बीच तरह – तरह की चर्चाएं होने लगी कि खुदा खैर करे यह घटना सुबह तीन बजे हुई। अगर विद्यालय के समय यह घटना घटित होती तो जान – माल का बङा नुकसान होता जिसे कोई भी कहीं से भरपाई नहीं कर पाता।

 

बाराचट्टी थाना के प्रशिक्षु आईपीएस सह थानाध्यक्ष स्वर्ण प्रभात ने बताया कि सुचना पाते हीं तुरंत घटना स्थल पर पहुंच कर जायजा लेते हुए ट्रक में फंसे चालक एवं उपचालक को निकालने के बाद तत्काल घायल अवस्था में बाराचट्टी स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए भर्ती कराया।

श्री प्रभात ने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी है।

732 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *