Home > औरंगाबाद > मनचले ने गुमटी में लगाई आग,आक्रोशित व्यवसायियों ने बाजार बंद कर किया प्रदर्शन

मनचले ने गुमटी में लगाई आग,आक्रोशित व्यवसायियों ने बाजार बंद कर किया प्रदर्शन

मगध एक्सप्रेस(21 दिसम्बर 18):-बीती रात एक गुमटी में आग लग गई ।गुमटी में रखा सारा सामान जल कर राख हो गया।सुबह व्यवसायियो ने दोषियों पर कार्यवाई को लेकर बाजार को बंद कर दिया और सड़क जाम कर हंगामा करने लगे।

लोगो का कहना था कि आग लगाई गई है।सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष रामराज्य सिंह के काफी समझाने बुझाने के बाद जाम हटाया गया।

घटना रिसिअप थाना क्षेत्र के सुन्दरगंज बाजर की है।पीड़ित व्यवसायी अमित कुमार  बताया कि दिलु पिता कयास अंसारी ने कल धमकी दिया था कि तुमको देख लेंगे और दुकान में आग लगा देंगे।अमित श्रृंगार और फल का दुकान करता है ।

अमित ने बताया कि रात को दिलु ने कुछ लड़कों के साथ मिलकर पेट्रोल डालकर आग लगा दिया जिसमें 2.5 लाख की सामग्री जल कर राख हो गयी।अमित ने बताया की छेड़खानी का विरोध करने पर दिलु के साथ कल मेरा बकझक हुआ था हमने उसकी शिकायत विद्यालय में भी की थी जहां टीचर ने पिटा भी था और हमने भी पिटा था । उसके बाद वो हमको धमकी देकर गया और रात में मेरे दुकान में आग लगा दी।अमित ने कहा कि मैं गरीब आदमी हूँ मैं तो बर्वाद हो गया।व्यवसायियों ने थानाध्यक्ष से करवाई कर दोषी दिलु की गिरफ्तारी की मांग की है।

विरोध में आज सुन्दरगंज बाजार बंद रहा।थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रेम प्रसंग के विरोध का मामला बताया जा रहा है ,छानबीन की जा रही है।पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है जिसके आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाई की जाएगी।उन्होंने बताया कि अंचलाधिकारी को इसकी सूचना दे दी गयी है ।

342 total views, 6 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *