Home > बिहार > जमीनी विवाद में हत्या के बाद आगजनी , वाहन फूंका , गोलीबारी ,पुलिस कर रही कैम्प

जमीनी विवाद में हत्या के बाद आगजनी , वाहन फूंका , गोलीबारी ,पुलिस कर रही कैम्प

मगध एक्सप्रेस [8 जनवरी 19 ];- बिहार के गोपालगंज में जमीनी विवाद में दो लोगो की गोली मारकर जहा हत्या कर दी गयी है. वही इस हत्या के बाद गाँव में तनाव व्याप्त है. जबकि गोली मारने वाले आरोपी के घर में लोगो ने आग लगा दी है. घटना के बाद गाँव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. घटना कुचायकोट के मटिहता गाँव की है. दोनों मृतक आपस में चाचा और भतीजा है.
मृतकों में 45 वर्षीय सुरेश प्रसाद और 23 वर्षीय दिनेश प्रसाद उर्फ़ रवि प्रसाद है. दोनों कुचायकोट के मटिहता गाँव के रहने वाले है. मृतक के परिजनों के मुताबिक उनके घर के बगल में गैर-मजरुवा आम जमीन है. इसी जमीन की बंदोबस्ती उनके नाम से है. इसी जमीन पर आज वे लोग मिटटी भराई का काम करवा रहे थे. जिसके बाद गाँव ही गुड्डू खान उर्फ़ गुड्डू मियां से उनलोगों की मारपीट और झगडा हुआ. झगडा के बाद गुड्डू अपने घर से बन्दुक लाकर 05 राउंड फायरिंग की. जिसमे चाचा और भतीजा की गोली लगने से घटनास्थल पर मौत हो गयी.


इस घटना के बाद ग्रामीणों ने जमकर उत्पात मचाया. गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी अपने घर में छुप गया. जिसमे स्थानीय लोगो ने घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की है. और घर में आग लगा दिया है. सुचना है की आरोपी घर में से ही तीन राउंड और और फायरिंग की है. इस घटना के बाद मौके से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया है.

कुचायकोट पुलिस ने मृतकों के शव को लेकर पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. लेकिन गाँव में अभी भी दहशत और तनाव का माहौल है. सदर एसडीपीओ विनय तिवारी सहित भारी संख्या में कई थानों की पुलिस कैंप कर रही है. परिजन आरोपी की गिरफ़्तारी करने और कुचायकोट पुलिस को सुचना देने के बाद भी कारवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

1,608 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *