Home > औरंगाबाद > नए साल में मदनपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,एक स्कार्पियो से भारी मात्रा में शराब बरामद

नए साल में मदनपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,एक स्कार्पियो से भारी मात्रा में शराब बरामद

संजीव कुमार-

मगध एक्सप्रेस (7 जनवरी 19):–नए साल की शुरुआती दौर में ही रविवार की रात्रि मदनपुर पुलिस बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।गुप्त सूचना के आधार पर एक स्कार्पियो से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है जिसमे विदेशी व मसालेदार शराब शामिल है।मदनपुर थानाध्यक्ष सौरभ कुमार ने बताया कि,रविवार की रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि,एक उजला रंग के स्कार्पियो जिसपर जेएच-01ए पी-9487 नंबर अंकित है उससे भारी मात्रा में विदेशी व मसालेदार शराब की खेप औरंगाबाद की तरफ ले जाई जा रही है।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष व पेट्रोलिंग गाड़ी से उक्त गाड़ी को पीछा किया गया।जैसे ही शिवगंज पेट्रोल पंप के पास पहुंचा कि, पेट्रोलिंग गाड़ी को देखते ही स्कार्पियो के चालक ने तेजी से गाड़ी भगानी शुरू कर दी।तेजी के चक्कर मे स्कार्पियो पलट गति और चालक मौका देखते ही फरार हो गया।उक्त स्कार्पियो की तलाशी ली गयी तो उसमें भारी मात्रा में शराब रखा हुआ था जिसे मदनपुर थाना लाया गया।उसमे क्रेजी रोमियो नामक जो प्लास्टिक के बोतल में 180 एमएल का 1000 बोतल जो अरुणाचल प्रदेश निर्मित था,झारखंड निर्मित 200 एमएल के 800 मसालेदार शराब का पाउच,झारखंड निर्मित मकडोवेल के 375 एमएल के 20 बोतल और आईबी जो हरियाणा निर्मित 375 एमएल के 15 बोतल शामिल है।साथ मे स्कार्पियो को भी जब्त कर लिया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि,ये शराब की बड़ी खेप कहाँ जा रही थी,किसकी गाड़ी है और कौन चालक है सबकी जांच पड़ताल की जा रही है।इसके बाद शराब अधिनियम के तहत करवाई की जाएगी।इस अभियान में थानाध्यक्ष सौरभ कुमार,एएसआई विजय कुमार पासवान,सिआईएटी और बीएचजी के सिपाही शामिल थे।

नोट :- मगध एक्सप्रेस वेब न्यूज़ पोर्टल अपने पोर्टल पर लगे फ़ोटो पर एक वाटरमार्क देता है । अगर आप फ़ोटो कॉपी पेस्ट करते है तो बंद कर दें , अन्यथा मगध एक्सप्रेस के पास कॉपी राइट क्लेम का अधिकार होगा ।

2,880 total views, 15 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *